उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: मौत को दावत दे रहे जानलेवा गड्ढे, जिम्मेदारों को सरोकार नहीं

लक्सर-रुड़की को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. लोगों की शिकायतों के बाद भी प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

By

Published : Aug 10, 2020, 2:09 PM IST

Updated : Aug 10, 2020, 2:22 PM IST

road
खस्ताहाल सड़क

लक्सर:राज्य सरकार प्रदेश के गांवों को सड़क से जोड़ने का दावा कर रही है. लेकिन लक्सर-रुड़की को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. जिस कारण लोगों को आवाजाही में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही बदहाल सड़कें हादसों का सबब बनी हुए हैं

बता दें कि, लक्सर-रुड़की को जोड़ने वाली सड़क पर गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. सड़क की हालत काफी खस्ता है. सड़क के बीचों-बीच बड़े-बड़े गड्ढे बने हैं. लोगों की शिकायतों के बाद भी प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

स्थानीय निवासियों का कहना है कि 20 किलोमीटर लंबी इस सड़क पर शायद ही कोई ऐसी जगह होगी, जहां गड्ढे न बने हो. जिसे लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतें हो रही हैं. खस्ताहाल मार्ग पर कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं सरकार की अनदेखा लोगों पर भारी पड़ रही है.

पढ़ें:अल्मोड़ा: बजट का रोना रो रहा लोक निर्माण विभाग, खस्ताहाल सड़क पर गड्ढे दे रहे हादसों को दावत

उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा ने बताया कि सड़क की हालत वास्तव में काफी खस्ता हो चुकी है. सड़क लोगों के लिए सिरदर्द बन चुकी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सड़क निर्माण के लिए जो बजट भेजा गया था. वह वापस हो गया है. वहीं स्थानीय प्रशासन की ओर से मार्ग निर्माण की कोशिश की जा रही है, जिससे सड़क गड्ढा मुक्त हो सके.

Last Updated : Aug 10, 2020, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details