उत्तराखंड

uttarakhand

पड़ोसी महिला ने धोखे से किशोरी को बुलाया घर और किया घिनौना काम, अब तलाश रही पुलिस

By

Published : Mar 16, 2020, 10:39 PM IST

Updated : Mar 16, 2020, 11:51 PM IST

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में परिजनों ने पड़ोस की एक महिला और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Luksar
किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

लक्सर: नगर के कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों ने पड़ोस के ही युवक पर अपनी 15 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाने के साथ ही युवक की सहयोगी महिला पर भी मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस शिकायतकर्ता की अर्जी पर केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते दिन उसकी 15 वर्षीय पुत्री अपने घर पर अकेली थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने किशोरी को बहला- फुसलाकर अपने घर बुलाया. जिसके बाद महिला ने युवती को घर के एक कमरे में बंद कर दिया. कमरे में पहले से मौजूद युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. लेकिन, किसी तरह किशोरी युवक के चुंगल से भाग निकली.

किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

युवती ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. जिस पर परिजन किशोरी को लेकर लक्सर कोतवाली में महिला और युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग है. वहीं पुलिस द्वारा तहरीर पर आरोपित महिला और युवक के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:देहरादून: ट्राइबल रिसर्च इन्स्टीट्यूट और पतंजलि रिसर्च इन्स्टीट्यूट के बीच MOU पर हस्ताक्षर, करेंगे शोध

वहीं कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के तहरीर पर आरोपी महिला और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 16, 2020, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details