उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मानसिक रूप से परेशान कांवड़िये ने गंगनहर में लगाई छलांग, जल पुलिस ने सकुशल बचाया

सोलानी पार्क के पास मानसिक रूप से पीड़ित एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए गंगनहर में छलांग लगा दी. जल पुलिस ने उसे रेस्क्यू कर बचा लिया है.

By

Published : Jul 20, 2019, 11:22 PM IST

kanwar

रुड़कीः सोलानी पार्क स्थित गंगनहर में एक कांवड़िये ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए छलांग लगा दी. कांवड़िये के नहर छलांग लगाते ही ड्यूटी पर तैनात जल पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू अभियान चलाते हुए उसे सकुशल बाहर निकाला. गनीमत ये रही कि मौके पर जल पुलिस तैनात थी. जिससे उसकी जान बच पाई. बताया जा रहा है कि कांवड़िया मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक, एक कांवड़िये सोलानी पार्क के पास गंगनहर किनारे अपना बैग रखकर नगर में छलांग लगा दी. ड्यूटी स्थल पर तैनात जल पुलिस के जवानों ने बिना कुछ सोचे समझे ही कांवड़िये को बचाने के लिए नहर में कूद गए. करीब दो सौ मीटर की दूरी पर कांवड़िये को सकुशल नहर से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ेंः मंत्री जी की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलने में मस्त दिखे अफसर, CM ने कही कार्रवाई की बात

पुलिस के मुताबिक, युवक का नाम रामगोपाल है. वो फिरोजाबाद, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है. जो मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. वो शनिवार को हरिद्वार से जल भरकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हुआ था. पूछताछ में युवक ने आत्महत्या के इरादे से नहर में कूदने की बात कही है. वहीं, पुलिस ने उसे रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में रखा है. साथ ही उसके परिजनों को सूचना दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details