उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जीजा ने बहन को लेकर किया गंदा कमेंट, गुस्साए साले ने जीजा को लगाया ठिकाने

31 मई को मिली एक शख्स की लाश मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. साले ने अपने भाई की मदद से जीजा की हत्या कर दी थी. कारण जानकर चौंक जाएंगे आप.

By

Published : Jun 2, 2020, 7:29 PM IST

roorkee
roorkee

रुड़की: छोटी सी बात अगर दिल को चुभ जाए तो उसका अंजाम बहुत बुरा हो सकता है. ऐसा ही एक मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र में सामने आया. यहां 31 मई को मिली एक शख्स की लाश मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. साले ने अपने भाई की मदद से जीजा की हत्या कर दी थी. जीजा ने उसकी बहन के बारे ऐसी आपत्तिजनक बात कही थी, जिस पर तिलमिलाए साले ने अपने जीजा को खौफनाक मौत दे दी. जानिए, क्या है पूरा मामला...

गुस्साए साले ने जीजा को लगाया ठिकाने

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि 31 मई को रुड़की के भगवानपुर में पुलिस को एक अधेड़ व्यक्ति की लाश खेत में पड़ी मिली. जिसमें उस शख्स के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस जांच में परत-दर-परत मामला खुलता गया.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मृतक सुखदर्शन आरोपी मोती का जीजा था. आरोपी ने डेढ़ वर्ष पहले अपनी बहन की शादी सुखदर्शन से की थी. लेकिन शादी के बाद से ही सुखदर्शन लड़की के घरवालों पर अक्सर सस्ते में शादी करवाने का आरोप लगाता था. घटना से एक दिन पहले भी सुखदर्शन उनके घर पहुंचा और कमेंट करने लगा.

पढ़ेंः हरिद्वार: प्रणव पांड्या पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज

आरोपी मोती के अनुसार, उस दिन सुखदर्शन ने घर में कहा कि तुमने बड़ी बेटी को सस्ते में बेच दी अब ये बताओ कि छोटी बेटी कितने में बेचोगे? ये बात उसे बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपने भाई की मदद से सुखदर्शन की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details