उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना से हाहाकार जारी, लक्सर में कोरोना पीड़ित महिला की मौत

By

Published : Aug 7, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 6:04 PM IST

लक्सर में एक कोरोना पीड़ित महिला की मौत हो गई है. आज डॉक्टरों की टीम ने उनके परिवार के लोगों का रैपिड टेस्ट किया और तीन लोगों को अंतिम संस्कार में जाने की परमिशन दी.

corona
corona

लक्सरःकोरोना का कहर थमने का नाम ले रहा है. देवभूमि उत्तराखंड में भी हालात दिन ब दिन बत्तर होते जा रहे हैं. हरिद्वार जिले के लक्सर में कोरोना पीड़ित एक महिला की मौत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला के परिजनों के रैपिड टेस्ट कर 3 लोगों को अंतिम संस्कार के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि महिला किसी अन्य बीमारी की वजह से देहरादून के किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थी.

कोरोना पीड़ित महिला की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, 2 अगस्त को गोवर्धनपुर रोड ओवर ब्रिज के पास की रहने वाली महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. हालांकि, किसी अन्य बीमारी के चलते उनका इलाज देहरादून के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था. जहां पर कोरोना टेस्ट के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने का पता लगा.

पढ़ेंःहल्द्वानी: शहरवासियों को जल्द दूषित पेयजल से मिलेगी निजात, जल संस्थान ने की बजट की मांग

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर, स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इनके परिजनों का सैंपल लेकर होम सभी को क्वारंटाइन कर के लिए भेज दिया है. बीती देर रात प्रशासन को सूचना मिली कि कोरोना पीड़ित महिला की मौत हो गई है. शुक्रवार को डॉक्टरों की टीम उनके घर पहुंची और परिवार के 3 सदस्यों का रैपिड टेस्ट कर महिला के अंतिम संस्कार के लिए भेजे जाने की अनुमति दी.

मौके पर पहुंचे डॉक्टर जॉर्ज सेमवाल ने बताया कि देर रात कोरोना पीड़ित महिला की मौत हो गई है. आज उनके घर पर पहुंचकर टीम ने महिला के परिजनों का रैपिड टेस्ट किया और अंतिम संस्कार के लिए तीन लोगों को जाने की अनुमति दी.

Last Updated : Aug 7, 2020, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details