उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 15, 2020, 7:00 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 7:03 PM IST

ETV Bharat / state

युवती से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, पोक्सो एक्ट के तहत हुई FIR

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के एक युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी युवक कई दिनों से किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

Roorkee police
किशोरी से छेड़छाड़ पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

रुड़की: क्षेत्र के गंगनहर कोतवाली पुलिस ने एक युवक पर किशोरी से छेड़छाड़ मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज होते ही आरोपी घर से फरार हो गया. वहीं, पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है.

बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक किशोरी को पास का ही एक युवक अक्सर घर आते-जाते छेड़ा करता था. कुछ दिनों तक किशोरी ने युवक की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन युवक की हरकतें लगातार बढ़ती गई. आलम यह हो गया कि किशोरी के घर से निकलते ही युवक उसका पीछा करने लगा. कई बार तो युवक ने घर के पास ही किशोरी से छेड़छाड़ की. युवक की हरकतों से परेशान होकर किशोरी ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से कर कार्रवाई की मांग की है.

किशोरी से छेड़छाड़ पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

ये भी पढ़ें:ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर घर से निकाला बाहर, पुलिस को दी तहरीर

एसआई प्रेमा कांडपाल ने बताया कि किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोप में युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. किशोरी से भी मामले में पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि केस दर्ज होते ही आरोपी घर से फरार हो गया. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jan 20, 2020, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details