उत्तराखंड

uttarakhand

17 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2020, 4:57 PM IST

पूरनपुर गांव से सटे जंगल में 17 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी का नाम ज्ञानेंद्र सिंह है, जो पूरनपुर गांव का रहने वाला है. आरोपी ने अल्फा फैक्ट्री के गंदे नाले के पास शराब की भट्टी लगाई हुई थी.

laksar news
लक्सर पुलिस

लक्सरः कोरोना काल में भी अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने पूरनपुर गांव से सटे जंगल में छापेमारी कर अवैध शराब की भट्टी का भंडाफोड़ किया है. साथ ही एक आरोपी को रंगे हाथ दबोचा है. मौके पर आरोपी के पास से 17 लीटर शराब और 200 लीटर लहन भी बरामद किया गया है.

दरअसल, लंबे समय से लक्सर क्षेत्र के कई जगहों पर अवैध शराब का कोराबार खूब फल-फूल रहा है. इतना ही नहीं देहात क्षेत्रों में तो परचून की दुकानों पर शराब की बिक्री की जा रही है. लेकिन, पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग आंखें मूंदे हुए है. वहीं, लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पूरनपुर गांव से सटे जंगल में छापेमारी की. जहां एक आरोपी शराब बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ये भी पढ़ेंःदुर्घटना से देर भली ! महिला की जल्दबाजी ने ले ली जान, देखें हैरान करने वाला वीडियो

कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी का नाम ज्ञानेंद्र सिंह है जो पूरनपुर गांव का रहने वाला है. आरोपी ने अल्फा फैक्ट्री के गंदे नाले के पास शराब की भट्टी लगाई हुई थी. जहां से 17 लीटर शराब बरामद की गई है. साथ ही शराब बनाने के उपकरण को भी कब्जे लिया गया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details