उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 26, 2020, 5:34 PM IST

ETV Bharat / state

2015 से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, 24 ग्राम स्मैक और चाकू बरामद

रुड़की में अपराध पर अंकुश लगाने और इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. रुड़की पुलिस ने 2015 से फरार पांच हजार के इनामी बदमाश को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 24 ग्राम स्मैक और एक चाकू भी बरामद हुआ है.

रुड़की
रुड़की

रुड़की:क्षेत्र में अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराध पर अंकुश लगाने और इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. रुड़की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुरादाबाद पुलिस के साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर पांच हजार का फरार इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी 2015 से फरार चल रहा था.

2015 से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार.

बता दें कि, रुड़की पुलिस की टीम ने मुरादाबाद की सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ मिलकर मुरादाबाद से पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, इतना ही नहीं पुलिस ने उसके पास से 24 ग्राम स्मैक और एक चाकू भी बरामद किया है. जिसके चलते मुरादाबाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे मुरादाबाद जेल भेज दिया है. जिसे अब रुड़की पुलिस बी वारंट पर रुड़की लाने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें:चंपावत: जंगल में अराजकतत्वों ने लगाई आग, लाखों की वन संपदा जलकर हुई राख

जानकारी के मुताबिक, इनामी बदमाश का नाम सतपाल है. आरोपी पर अलग-अलग थानों में करीब 23 मुकदमे दर्ज हैं. रुड़की पुलिस को सूचना मिली थी कि सतपाल अपने घर मुरादाबाद आया हुआ है. जिसके बाद रुड़की पुलिस सिविल लाइन कोतवाली में एक पुलिस टीम का गठन किया गया और टीम मुरादाबाद के लिए रवाना हुई.

रुड़की पुलिस टीम ने मुरादाबाद पुलिस के साथ मिलकर सतपाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 24 ग्राम स्मैक और एक चाक़ू भी बरामद किया है. मुरादाबाद पुलिस ने सतपाल पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है, जिसके बाद अब रुड़की पुलिस सतपाल को बी वारंट पर रुड़की लाने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details