उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वारः 33 लाख की अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार

पुलिस ने श्यामपुर क्षेत्र में एक ट्रक से 481 पेटी अंग्रेजी शराब शराब बरामद की है. जिसकी कीमत 33 लाख रुपये बताई जा रही है.

By

Published : Aug 27, 2019, 5:43 PM IST

अवैध शराब

हरिद्वारःधर्मनगरी में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेफ बरामद की है. जिसमें पुलिस को एक ट्रक से अंग्रेजी शराब की 481 पेट्टियां बरामद हुई है. बरामद शराब की कीमत करीब 33 लाख रुपये आंकी जा रही है. वहीं, आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

हरिद्वार में एक ट्रक से 481 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद.

जानकारी के मुताबिक, श्यामपुर थाने की चंडी चौकी क्षेत्र में रविवार की रात चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान सामने से एक ट्रक आता दिखाई दिया और पुलिस ने रोकने का इशारा किया. जिसे देख ट्रक चालक ट्रक को भगाने लगा. जिसपर पुलिस ने तत्तकाल पीछा कर ट्रक को पकड़ा, लेकिन ट्रक चालक और अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंःरुड़की: दुकान में चोरी को दिया था अंजाम, चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

वहीं, ट्रक की तलाशी लेने पर अंग्रेजी शराब की 481 पेटी बरामद हुई. एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. ट्रक हरिद्वार के एक ट्रांसपोर्टर का है और ट्रक मालिक से भी पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि तस्कर शराब हरियाणा से बिजनौर यूपी ले जा रहे थे. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details