उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 25, 2019, 7:13 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार: आबकारी विभाग ने की छापेमारी, 500 लीटर लहन बरामद

जिला आबकारी विभाग ने सहदेव पुर नाले के पास छापेमारी करते हुए मौके से 500 लीटर लहन और 45 लीटर कच्ची शराब बरामद की है.

जिला आबकारी विभाग न्यूज List of Illegal Liquor in Haridwar
अवैध शराब

हरिद्वार: जिला आबकारी विभाग ने पथरी थाना क्षेत्र के सहदेवपुर नाले के पास छापेमारी करते हुए मौके से 500 लीटर लहन और 45 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. टीम को मौके से अवैध शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद हुए हैं. साथ ही इस अवैध शराब के कारोबार में तीन लोगों के नाम सामने आए हैं और तीनों ही आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं.

आबकारी विभाग ने की छापेमारी.

बता दें कि जिला आबकारी विभाग अवैध शराब बनाने वालों पर नकेल कसने के लिए जिलेभर में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में बुधवार को टीम ने सहदेवपुर में छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की. साथ ही टीम ने लहन और अवैध शराब बनाने वाले उपकरणों को मौके पर ही नष्ट करते हुए अवैध कच्ची शराब को कब्जे में ले ली है.

ये भी पढ़ें:नो टू सिंगल यूज प्लास्टिक : गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं मंडला के श्याम बैरागी

आबकारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सहदेवपुर नाले के पास छापेमारी के दौरान मौके से 500 किलो लहन और 45 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है. अवैध शराब बनाने में जय सिंह, विक्की और सुरजीत सिंह का नाम सामने आया है. वहीं, पुलिस द्वारा इन आरोपियों के घरों पर दबिश दी गई लेकिन तीनों ही आरोपी फरार हो गए. जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Dec 25, 2019, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details