उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 15, 2022, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

मेडिकल स्टोर की आड़ में बेचता था नशे का इंजेक्शन, 2 ग्राहकों समेत संचालक गिरफ्तार

हरिद्वार में नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है. इसी कड़ी में कनखल पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक आदिल को उसके 2 ग्राहकों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जिनके पास काफी मात्रा नशीले इंजेक्शन और प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई है.

3 people arrested with drug injection
नशे का इंजेक्शन

हरिद्वारः धर्मनगरी हरिद्वार में मेडिकल स्टोरों पर धड़ल्ले से नशीली दवाइयां और प्रतिबंधित इंजेक्शनों की बिक्री हो रही है. जी हां, जगजीतपुर पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर संचालक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी स्टोर संचालक ऑर्डर पर इन दवाओं की डिलीवरी देने आया था. जिसे पुलिस ने धर दबोचा. वहीं, पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार को शुक्रवार को मुखबिर एक सूचना मिली. जिसमें बताया गया कि सराय क्षेत्र से एक मेडिकल स्टोर संचालक गाड़ोवाली इलाके में किसी को नशीले इंजेक्शन व दवाएं सप्लाई करने आ रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने खोखरा तिराहे के पास से न केवल नशीली दवाएं सप्लाई करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया, बल्कि नशीले इंजेक्शन व दवाएं खरीदने वाले दो युवक भी पकड़े. मौके पर तलाशी लेने पर उनके पास से नशीले इंजेक्शन और दवाइयां बरामद हुई है.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून में दुष्कर्म के दो मामले दर्ज, एक ने शादी का झांसा देकर नर्स तो दूसरे ने बहन की सहेली से किया रेप

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम आदिल निवासी पांवधोई ज्वालापुर, सचिन प्रजापति निवासी शेखपुरा कनखल और मयंक बिड़ला निवासी कुम्हारगढा कनखल बताया. इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि सचिन और मयंक नशीले इंजेक्शन और दवाइयों का नशा करते हैं. जबकि, आदिल का सराय गांव में मेडिकल स्टोर है. आरोपियों से 15 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन और काफी संख्या में नशीली दवाई व कैप्सूल बरामद हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. साथ ही ड्रग इंस्पेक्टर को पूरे मामले की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details