उत्तराखंड

uttarakhand

23 साल की युवती ने की आत्महत्या, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट

By

Published : May 14, 2022, 5:15 PM IST

रुड़की में एक युवती ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

23 year old girl commits suicide by hanging in Roorkee
23 साल की युवती ने फंदे से लटक कर दी जान

रुड़की:रामनगर में किराए के मकान में रहने वाली मोनिका नाम की एक युवती ने बीती देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज दोपहर के समय जब मकान में रह रहे अन्य लोगों ने देखा कि मोनिका कमरे से बहार नहीं निकली है तो उन्होंने दरवाजे को धक्का दिया. जिसके बाद मोनिका का शव उन्हें पंखे से लटका दिखाई दिया. उन्होंने गंगनहर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा.

जानकारी के मुताबिक, मोनिका देहरादून के डोईवाला की रहने वाली थी. वह भगवानपुर स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करती थी. इस मकान में मोनिका पिछले चार महीने से किराए पर रह रही थी. बीती शाम को कंपनी से वापस लौट कर कमरे में गई थी, जिसके बाद करीब 11 बजे कमरे से बाहर आई थी. तबसे मोनिका कमरे से बाहर नहीं निकली.

पढ़ें-आफत: केदारनाथ में घोड़े के धक्के से खाई में गिरी महिला, एक तीर्थयात्री के सिर पर गिरा पत्थर

आज जब मकान में रहने वाले अन्य लोगों को शक हुआ तो उन्होंने मकान का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. जिसके बाद दरवाजे को धक्का दिया गया तो दरवाजा खुल गया. तब उन्होंने मोनिका का शव फंदे से लटकता दिखाई दी. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पढ़ें-केदारनाथ पैदल मार्ग पर घोड़े खच्चरों की लीद से यात्री परेशान, हेली सेवा कंपनी भी कर रहीं मनमानी

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मोनिका के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details