उत्तराखंड

uttarakhand

Road Accident Haridwar: अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी के परखच्चे उड़े, 22 वर्षीय युवक की मौत

By

Published : Jan 11, 2023, 12:14 PM IST

हरिद्वार लौट रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को मंगलवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भयावह था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. स्कूटी सवार 22 साल के लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. एक युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

concept image
concept image

हरिद्वार: श्यामपुर थाना क्षेत्र में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में एक स्कूटी पर सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. एक युवक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. तीसरे युवक को मामूली खरोंच आई है. घायल की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. मृतक के शव का पंचनामा भर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर: श्यामपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात किसी अज्ञात वाहन ने श्यामपुर से स्कूटी पर हरिद्वार वापस लौट रहे तीन युवकों को सामने से टक्कर मार दी. थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि दुर्घटना चंडी देवी रोपवे के पास स्थित नीलेश्वर मंदिर के बाहर की है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए.
इसे भी पढ़ें-पहेली बना ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट, नींद की झपकी, सड़क पर गड्डों पर फंसी बात

घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल ने 108 एंबुलेंस बुलाकर गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया. लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया.

मृतक की पहचान आकाश (22 वर्ष निवासी सर्वानंद घाट) के रूप में हुई है. जबकि हायर सेंटर रेफर किया गए युवक का नाम शंभू (21 वर्षीय) है. तीनों युवक सर्वानंद घाट क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतक युवक के शव का पंचनामा भरने की कार्रवाई की गई है. मृतक के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी जा चुकी है. दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन को लेकर चालक मौके से फरार हो गया. चालक और वाहन का अभी तक कोई पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details