उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़कीः कार और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में 2 बच्चों की मौत, 10 घायल

By

Published : May 29, 2022, 2:15 PM IST

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रजवाड़ा फार्म हाउस के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से कार ने टक्कर मार दी. हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए.

death of 2 children
2 बच्चों की मौत

रुड़कीः हरिद्वार जिले के रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे (Delhi Haridwar Highway) पर रजवाड़ा फार्म हाउस के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से कार ने टक्कर मार दी. हादसे में दो बच्चों की मौत (Two children died in accident) हो गई, जबकि कार सवार दंपती समेत 10 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा रविवार सुबह करीब 4:30 बजे हुआ है. कार में 6 लोग सवार थे, जो लक्सर के महारजपूर रायसी के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंढेरी ख़्वाजीपुर निवासी रतिराम, सावन कृष्णपाल, पीरू, प्रिंस, अमर सिंह, अर्पित, राजेंद्र और भूपेंद्र ट्रैक्टर ट्रॉली में सब्जियां लेकर रुड़की की रामपुर चुंगी स्थित मंडी जा रहे थे. जैसे ही वह हरिद्वार रोड पर रजवाड़ा फार्म हाउस के पास पहुंचे तो एक स्विफ्ट कार ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर सवार सावन (12 वर्षीय) व कार में सवार दक्ष (8 माह) की मौत हो गई. हादसे में दोनों वाहनों में मौजूद 10 लोग भी घायल हो गए.
ये भी पढ़ेंः रामनगर: नहाते समय 17 वर्षीय किशोर कोसी नदी में डूबा, तलाश जारी

वहीं, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details