उत्तराखंड

uttarakhand

17 फुट लंबा अजगर मिलने से मचा हड़कंप, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

By

Published : Jan 14, 2021, 6:09 PM IST

लक्सर हरिद्वार रोड पर स्थित सीमेंट फैक्ट्री के पास विशालकाय अजगर दिखने से लोगों में हड़कंप मच गया. फैक्ट्री कर्मचारियों ने वन विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर पथरी के जंगल में छोड़ दिया.

laksar
अजगर मिलने से मचा हड़कंप

लक्सर: 17 फुट लंबा का अजगर मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को जंगल में छोड़ा. जिसके बाद लोगों ने चैन की सांस ली.

बता दें कि लक्सर हरिद्वार रोड पर स्थित सीमेंट फैक्ट्री के पास विशालकाय अजगर दिखने से लोगों में हड़कंप मच गया. फैक्ट्री कर्मचारियों ने वन विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर पथरी के जंगल में छोड़ दिया. अजगर के पकड़े जाने पर फैक्ट्री कर्मियों ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें:महंगाई ने बिगाड़ा रसोई का स्वाद, रिफाइंड और सरसों तेल की कीमत में जोरदार उछाल

लक्सर क्षेत्र में आए दिन अजगर मिलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अभी कुछ दिन पहले भी श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास से दो विशालकाय अजगर को वन विभाग की टीम ने पकड़ा था. वहीं, लक्सर के सिधडू व बसेड़ा गांव में भी अजगर को वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा था.

वन विभाग अधिकारी गौरव अग्रवाल ने बताया कि सूचना मिली कि श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास अजगर दिखाई दिया. सूचना मिलने पर मौके पर टीम पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details