उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार:पूर्व पार्षद के घर आबकारी विभाग की छापेमारी, 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

By

Published : Feb 10, 2022, 10:58 PM IST

हरिद्वार में पूर्व पार्षद के घर आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारा. जिसमें घर से 15 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई है. हालांकि, अभी आरोपी पार्षद पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है.

15-boxes-of-english-liquor-recovered-from-former-councilors-house-in-haridwar
पूर्व पार्षद के घर आबकारी विभाग की छापेमारी

हरिद्वार: चुनाव के दौरान हरिद्वार में शराब पकड़े जाने का सिलसिला लगातार जारी है. गुरुवार देर शाम देहरादून से आई आबकारी विभाग की विशेष टीम ने पॉश कॉलोनी बिल्केश्वर के एक मकान पर छापेमारी की. छापेमारी में टीम को घर में रखी गई 15 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई. इस दौरान मकान का मालिक आबकारी टीम के हत्थे नहीं चढ़ा. टीम ने शराब को फिलहाल जब्त कर लिया है.

गुरुवार शाम एक बार फिर भाजपा के पूर्व पार्षद के घर से 15 पेटी पकड़े जाने से पार्टी प्रत्याशी पर एक बार फिर सवालिया निशान उठने शुरू हो गए हैं. गुरुवार देर शाम देहरादून से आई आबकारी विभाग की विशेष टीम ने बिल्केश्वर कॉलोनी में रहने वाले पूर्व पार्षद राहुल कांडपाल के घर पर छापेमारी की. इस दौरान घर के कमरे से टीम को 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. टीम ने शराब को तो जब्त कर लिया. इस मामले में पूर्व पार्षद टीम के हत्थे नहीं चढ़ा.

पढ़ें-CDS बिपिन रावत को कांग्रेस ने कहा था गुंडा, आज उनके नाम पर मांग रही वोट- प्रधानमंत्री मोदी

आबकारी कार्यालय पर जुटे कांग्रेसी: पूर्व भाजपा पार्षद के घर से शराब पकड़े जाने की सूचना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई. कांग्रेस समर्थित लोग नया हरिद्वार स्थित आबकारी विभाग के दफ्तर पर एकत्र हो गए. सभी ने भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेसी नेता जतिन हांडा ने आरोप लगाया कि आबकारी विभाग ने भाजपा के पूर्व पार्षद के घर से 45 पेटी शराब पकड़ी थी लेकिन दिखाई सिर्फ 15 पेटी हैं. जब उनसे बाकी की पेटियों के बारे में पूछा गया तो वे आबकारी कार्यालय में शराब छोड़ गायब हो गए.

पढ़ें-PM मोदी की जनसभा में उमड़ी भीड़ से गदगद नेता, प्रत्याशी धन सिंह का रिकॉर्ड वोटों से जीत का दावा

क्या कहते हैं अधिकारी: उप आबकारी आयुक्त प्रभा शंकर मिश्रा ने बताया कि बिल्केश्वर कॉलोनी स्थित राहुल कांडपाल के घर छापेमारी की गई. जिसमें 15 पेटी अंग्रेजी शराब की मिली हैं. मौके पर उनकी पत्नी एकता मिली थी लेकिन पार्षद घर पर नहीं थे, जिसके बाद शराब को सीज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details