उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 4, 2022, 3:09 PM IST

Updated : Jul 4, 2022, 5:00 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की में दो वाहनों की टक्कर में पंजाब के 12 लोग घायल, स्नान के लिए आए थे हरिद्वार

रुड़की में दो वाहनों की टक्कर में पंजाब के 12 लोग घायल हो गए. घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायल पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं जो हरिद्वार स्नान के लिए आए थे.

accident in roorkee
रुड़की में हादसा

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में महिंद्रा पिकअप और डीसीएम ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे में 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पास ही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि महिंद्रा पिकअप में 18 लोग सवार थे, जो पंजाब से हरिद्वार स्नान के लिए आए थे. हादसे का कारण ओवरटेटिंक को बताया जा रहा है.

सोमवार सुबह भगवानपुर मार्ग स्थित पुहाना गांव के पास महिंद्रा पिकअप और डीसीएम ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें करौंदी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये पंजाब के सभी लोग रविवार को पंजाब के पटियाला के पातड़ा गांव से हरिद्वार गंगा स्नान के लिए आए थे.
ये भी पढ़ेंः मसूरी मॉर्डन स्कूल के पास खाई में गिरी कार, दो लोग घायल

सोमवार सुबह वापस जाने के दौरान ये हादसा हुआ. हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, मामले में एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि डीसीएम चालक की तलाश की जा रही है. घायलों की तरफ से तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 4, 2022, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details