उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बॉलीवुड सिंगर जुबिन ने आपदा राहत के लिए सीएम को सौंपा 15 लाख का चेक

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने चमोली आपदा राहत के लिए डिजिटल चैरिटी कॉन्सर्ट में जुटाई गई 15 लाख रुपये की धनराशि सीएम त्रिवेंद्र रावत के सौंपी है.

By

Published : Mar 2, 2021, 10:16 PM IST

Zubin handed over check of Rs 15 lakh to CM
Zubin handed over check of Rs 15 lakh to CM

देहरादून: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने चमोली आपदा के लिए अपने प्रयासों से जुटाई गयी 15 लाख की राहत राशी मुख्यमंत्री को सौंपी है. बीती 7 फरवरी को चमोली जिले के तपोवन क्षेत्र में आई भीषण आपदा से पूरा देश ही नही पूरा विश्व स्तब्ध था. तो वहीं, आपदा के इस मुश्किल दौर में हर क्षेत्र से लोगों के मदद के लिए हाथ बढ़ाये गए और इसी के चलते उत्तराखंड के लाल बॉलीवुड के महान लोकप्रिय सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपने सिंगिंग के जरिये ही आपदा से प्रभावित हुए लोगों को राहत पहुंचाने का बीड़ा उठाया.

बॉलीवुड सिंगर जुबिन ने अपना पूरा एक कॉन्सर्ट चमोली आपदा के नाम कर दिया और एलान किया कि वो 15 फरवरी को पहाड़ों की रानी मसूरी में एक डिजिटल चैरिटी कॉन्सर्ट शो करेंगे जो कि चमोली आपदा राहत को समर्पित होगा. बस उनके एक एलान पर उनके करोड़ों फैंस ने उनके इस मकसद को पूरा करने में साथ दिया. केवल कुछ ही घंटों में जुबिन के इस शो में 2.5 लाख लोग जुड़े और चमोली आपदा के लिए तकरीबन 15 लाख रुपये जुट गए.

पढ़ें- उत्तराखंड बजट सत्र का दूसरा दिनः सदन में गरमाया भराड़ीसैंण लाठीचार्ज का मुद्दा, विपक्ष का वॉकआउट

जुबिन द्वारा चमोली आपदा राहत के लिए डिजिटल चैरिटी कॉन्सर्ट में जुटाई गई 15 लाख रुपये की राहत राशि को सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र रावत को सौंपी है, जिस पर मुख्यमंत्री ने भी लोकप्रिय सिंगर जुबिन का आभार व्यक्त किया. कहा कि उत्तराखंड सौभाग्यशाली है कि उनके पास जुबिन जैसे एक सितारा है. जुबिन द्वारा दी गयी यह राहत राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा की गई. जो कि चमोली आपदा में प्रवाहित लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने में मदद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details