उत्तराखंड

uttarakhand

युवती के मिलने से मना करने पर युवक ने चाकू से किया था हमला, गिरफ्तार

By

Published : Aug 19, 2020, 2:10 PM IST

देहरादून पुलिस ने चाकू से युवती पर हमला करने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

dehradun
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

देहरादून:युवती के मिलने से मना करने पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी 3 हफ्ते पहले भी अवैध शराब का काम करने के आरोप में जेल जा चुका है और उसका नाम अमन है. कावली रोड निवासी युवती अपने घर के पास दूध लेने जा रही थी. तभी युवती को चाकू मारकर युवक मौके से फरार हो गया था. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

पढ़ें-रुद्रप्रयाग: आकाशकामिनी नदी का कटाव जारी, खतरे में 79 परिवार

घायल युवती को स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी अमन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई थी. पुलिस ने आरोपी को हरिद्वार रोड से गिरफ्तार किया.

पढ़ें-करोड़ों की जमीन कराई गई कब्जामुक्त, स्थानीय लोग कर रहे ये मांग

थाना कोतवाली नगर प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि पीड़िता द्वारा आरोपी से मिलने से मना किया गया. जबकि अमन उससे बात करना चाहता था. पीड़िता के लगातार मना करने के कारण अमन ने गुस्से में आकर उसे जान से मारने का प्रयास किया था. आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयोग चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details