उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बारिश की वजह से फिसली स्कूटी, हेलमेट न होने की वजह से गई युवक की जान

कैंट थाना क्षेत्र के बल्लूपुर फ्लाईओवर पर स्कूटी फिसलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jul 17, 2019, 7:46 AM IST

कांसेप्ट इमेज.

देहरादून: राजधानी के थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत बल्लूपुर फ्लाईओवर पर सोमवार देर रात एक स्कूटी के अनियंत्रित होकर फिसल गई. जिससे स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक वैभव शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. हेलमेट न पहने होने के कारण युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हुई थीं.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी 20 वर्षीय वैभव शर्मा रायपुर में रहकर डीआरडीओ देहरादून में ठेकेदार के साथ काम किया करते थे. सोमवार की देर रात वैभव शर्मा बल्लूपुर फ्लाईओवर से रायपुर की ओर जा रहे थे, तभी बल्लूपुर फ्लाईओवर पर उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वैभव शर्मा को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:27जुलाई से शुरू होगी कांवड़ यात्रा, प्रशासन की अधूरी तैयारी बन सकती है परेशानी का सबब

कैंट थाना प्रभारी नदीम अतहर ने बताया कि तेज बारिश के दौरान मृतक वैभव शर्मा की स्कूटी फ्लाईओवर पर फिसल गई थी. हेलमेट न पहने होने के कारण मृतक के सिर पर गंभीर चोटें आईं. जिस वजह से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details