उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

देहरादून के थाना पटेल नगर क्षेत्र में घर की छत पर काम कर रहे युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Mar 20, 2021, 5:06 PM IST

dehradun news
dehradun news

देहरादूनः थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रमणि में घर की छत पर वेल्डिंग का काम कर रहे युवक की छत के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन से करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. मकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पहुंचकर मकान मालिक से जांच-पड़ताल की. साथ ही मृतक के शव को 108 एंबुलेंस के माध्यम से कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया. पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

बता दें कि 22 वर्षीय शुभम कुमार निवासी गांधीग्राम वेल्डिंग का काम करता था. जो चंद्रमणि चुवेला में स्थित प्रमोद कुमार के घर की छत पर वेल्डिंग का काम कर रहा था. उसी दौरान छत के ऊपर से जा रही 1 लाख 32 हजार हाईटेंशन लाइन ने युवक को अपनी तरफ खींच लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को देख आसपास स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और मकान मालिक प्रमोद कुमार द्वारा आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा.

ये भी पढ़ेंःकिशोर संप्रेक्षण गृह से फरार सात बच्चों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं, थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मकान मालिक प्रमोद कुमार से जांच-पड़ताल की और घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details