उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरोजगार युवक ने लगाई फांसी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

देहरादून के इंद्रा कॉलोनी में एक 27 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस आत्महत्या के कारणों की तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 8, 2020, 7:37 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 5:21 PM IST

dehradun
देहरादून में युवक ने की आत्महत्या

देहरादून:थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत इंद्रा कॉलोनी में बेरोजगार युवक ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने जानकारी होते ही आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-नौवीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच जुटी पुलिस

इंद्रा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय युवक ने बीटेक किया था और वर्तमान में बेरोजगार चल रहा था. युवक तीन भाइयों में से सबसे छोटा था. बुधवार दोपहर को खाना खा कर वह अपने कमरे में चला गया. लेकिन कुछ देर बाद जब परिजनों ने उसके कमरे में देखा तो मनीष अपने कमरे के पंखे में फंदा लगाकर फांसी लगा रखी थी. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में उसे नीचे उतारा और इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना कोतवाली नगर प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि अस्पताल से मृतक के परिजनों द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर जांच पड़ताल की. कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details