उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेशः ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, नहीं हो पाई शिनाख्त

रायवाला के वैदिक नगर के पास एक युवक हरिद्वार से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Feb 24, 2020, 7:59 AM IST

rishikesh news
युवक आत्महत्या

ऋषिकेशः हरिद्वार से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने अपनी जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि, मृतक की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की देर शाम रायवाला के वैदिक नगर के पास एक युवक हरिद्वार से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गया, जिसके बाद रायवाला रेलवे स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना आनन-फानन में रायवाला पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची को मौके पर युवक का क्षत-विक्षिप्त शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंःभूमि विवाद में मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, पीड़िता ने की कार्रवाई की मांग

रायवाला थाना उपनिरीक्षक प्रेम सिंह नेगी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. मृतक के पास से कोई भी दस्तावेज न मिलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है. साथ ही कहा कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details