उत्तराखंड

uttarakhand

पंखे में लटककर युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 23, 2021, 9:40 AM IST

थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत टी स्टेट बंजारावाला में बीते देर रात एक युवक ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Dehradun
कॉन्सेप्ट इमेज.

देहरादून: राजधानी देहरादून के थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत टी स्टेट बंजारावाला में बीते देर रात एक युवक ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. जिसकी सूचना मकान मालिक द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौर हो कि 28 वर्षीय गौरव मटुरा निवासी उत्तरकाशी मेडिसिन कंपनी में मार्केटिंग का काम करते हुए देहरादून के टी स्टेट बंजारावाला में किराए के मकान पर रह रहा था. सोमवार देर रात गौरव ने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. जिसकी सूचना मकान मालिक द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.
पढ़ें- इलाज के बाद घर पहुंची बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि बीते देर रात को मृतक के परिजनों को घटना की सूचित दे दी गई है. साथ ही मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं होने पर खुदकुशी के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details