उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

देहरादून के बंसत विहार इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी आज दोपहर परिजनों को मिली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:08 PM IST

dehradun
युवक ने की आत्महत्या

देहरादून: थाना बंसत विहार क्षेत्र के ऋषि विहार कॉलोनी में बीते दिन एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज दोपहर जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिसके चलते पुलिस युवक की मौत की अन्य कारणों की भी जांच कर रही है.

ऋषि विहार निवासी प्रणय कुमार(24) ने अपनी बीसीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद वेबसाइट का काम करता था. लॉकडाउन की वजह से वह घर मे ही रह रहा था. प्रणय के पिता अजय कुमार सीआईएसएफ उड़ीसा में एएसआई पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि बीती रात खाना खाकर प्रणय अपने कमरे में सोने चला गया. आज दोपहर जब प्रणय की मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो प्रणय फंदे पर झूला मिला. परिजनों द्वारा आनन-फानन में प्रणय को नीचे उतारा गया और कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने प्रणय को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़े:ऑनर किलिंग मामले में आरोपी पिता को जेल, नाबालिग बेटी की हत्या का है आरोप

थाना बंसत विहार प्रभारी नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जांच पड़ताल में मृतक के कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नहीं मिला है. जिस कारण पुलिस द्वारा आत्महत्या के अन्य कारणों की जांच की जा रही है. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details