उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 18, 2020, 12:22 PM IST

थाना बसंत विहार क्षेत्र के अंतर्गत अंबीवाला में एक युवक ने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह जब परिजनों को जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस आत्महत्या की जांच कर रही है.

suicide
आत्महत्या

देहरादून:थाना बसंत विहार क्षेत्र के अंतर्गत अंबीवाला में एक युवक ने घर के पास एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह जब परिजनों को जानकारी मिली तो आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी ली. घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

अंबीवाला निवासी प्रवीण (22) ड्राइवर था. एक सप्ताह पहले ही प्रवीण ने सेकंड हैंड छोटा हाथी (मिनी ट्रक) खरीदा था. प्रवीण शुक्रवार देर रात करीब आठ बजे अपने घर आया. वह कुछ देर घर में रुकने के बाद किसी काम से बाहर जाने की बात कहकर चला गया. आज सुबह परिजनों को सूचना मिली की घर के बाहर करीब 100 मीटर की दूरी पर प्रवीण ने एक पेड़ पर नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या की है. परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस दी.

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान की फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

थाना बसंत विहार प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details