उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 2, 2021, 9:07 AM IST

ETV Bharat / state

मसूरी: दर्जनों युवाओं और महिलाओं ने थामा AAP का दामन

आम आदमी पार्टी की ओर मसूरी में एक कार्यक्रम आयोजन किया गया. इस दौरान दर्जनों युवाओं और महिलाओं ने पार्टी की सदस्यता ली.

mussoorie
युवाओं और महिलाओं ने ली आप की सदस्यता

मसूरी: विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान दर्जनों युवाओं व महिलाओं ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर निशाना भी साथा.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली कहा कि जिस अवधारणा के साथ उत्तराखंड राज्य की परिकल्पना की गई थी, उस अवधारण की परिपाटी आज काफी पीछे छूट गई है. उत्तराखंड राज्य बनने के 20 साल बाद भी प्रदेशवासी अपने आप को छला हुआ महसूस कर रहे हैं. इसलिए आज प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी से उम्मीदें काफी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: 4 मार्च को पेश होगा बजट, क्या उम्मीद है जनता से सुनिए

वहीं, पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सूरज आंनद ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के केजरीवाल मॉडल और उत्तराखंड में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मुद्दों को अपने एजेंडे में प्रमुखता से रखने पर से प्रभावित होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने बताया कि आने वाले समय में मसूरी के और भी लोग पार्टी से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: किसान महापंचायत में सरकार की खामोशी पर बोले राकेश टिकैत, कोई प्लान बना रही होगी

एक अन्य कार्यक्रम में मसूरी में आम आदमी पार्टी के किशन नगर में पार्टी के वरिष्ठ नेता श्यामलाल नाथ के आवास पर बैठक की गई, जिसमें कार्यकर्ताओं का स्वागत किया. उसके बाद किशन नगर क्षेत्र में 'उत्तराखंड में केजरीवाल' अभियान की शुरूआत घर-घर जनसंपर्क कर शुरू करने का आह्वान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details