उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यमुनोत्री विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. विधायक प्रतिनिधि के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रमोद त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 5, 2020, 10:21 PM IST

Yamunotri MLA Kedar Singh Rawat
यमुनोत्री विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

देहरादून: यमुनोत्री के विधायक केदार सिंह रावत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. विधायक के निजी सहायक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी में मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यमुनोत्री विधायक के निजी सहायक सूर्यपाल सिंह राणा ने पुलिस तहरीर में बताया कि विधायक केदार सिंह रावत के फोन पर डॉ प्रमोद त्यागी नाम के शख्स ने फोन किया. प्रमोद त्यागी ने विधायक से कहा कि एक अधिकारी उनका फोन नहीं उठा रहा है. जब विधायक केदार सिंह रावत ने अधिक जानकारी मांगी तो वह अनर्गल बात करने लगा. जिसके बाजद विधायक ने फोन काट दिया.

ये भी पढ़ें:महाकुंभ-2021 के लिए हरिद्वार तैयार, दीपक रावत बोले- रचेंगे इतिहास

सूर्यपाल सिंह राणा के मुताबिक अजबपुर कला निवासी डॉ प्रमोद त्यागी दोबारा फोन करते हैं और गलत भाषा का प्रयोग करते हुए विधायक निवास बरकोट आकर देख लेने और जान मारने की धमकी देने लगते हैं. जिसके बाद विधायक ने अपने निजी सहायक सूर्यपाल सिंह राणा को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी.

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि विधायक के निजी सहायक सूर्यपाल सिंह राणा की तहरीर के आधार पर डॉ प्रमोद त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details