उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस का अध्यक्ष कौन? करण माहरा या हरेंद्र सिंह लाड़ी? देखें कांग्रेस का बैनर

By

Published : Dec 18, 2022, 3:08 PM IST

देहरादून स्थित राजीव गांधी भवन में टंगा एक बैनर चर्चा का विषय बना हुआ है. बैनर में कांग्रेस नेता हरेंद्र सिंह लाडी को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बताया गया है, जबकि हरेंद्र सिंह को किसान कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इस बैनर के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की गई हैं.

Congress Bhavan Dehradun
कांग्रेस भवन में लगा बैनर

देहरादून:कांग्रेस भवन में टंगा एक बैनर चर्चा का विषय बना हुआ है. बैनर में कांग्रेस नेता हरेंद्र सिंह लाडी को शुभकामनाएं दी गई हैं. हाल ही में हरेंद्र सिंह को किसान कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इस बैनर के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की गई है. लेकिन भूलवश किसी ने बैनर में हरेंद्र सिंह लाडी को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बता दिया है.

बता दें, लाडी नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्हें सुशील राठी की जगह किसान कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. हालांकि, बैनर में हुई गलती का संज्ञान लेते हुए कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में नया बैनर लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-भारत-चीन विवाद पर CM धामी का जवाब, कहा- राहुल ने हमेशा सेना का मनोबल गिराया है

हरेंद्र सिंह लाडी का पहला लक्ष्य:किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेसी वेणुगोपाल ने हरेंद्र सिंह लाडी को किसान कांग्रेस उत्तराखंड का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उनको उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से बधाई दी गई है. लाडी ने किसान संगठनों को एक मंच पर लाना और किसान हितों की आवाज को उठाने का उठाना पहला लक्ष्य रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details