उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला पुलिसकर्मियों को इन क्षेत्रों की मिली कमान, LOCKDOWN का उल्लंघन पड़ेगा भारी

नगर कोतवाली पुलिस कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए लोगों पर नजर रखेगी.

By

Published : Apr 14, 2020, 10:43 PM IST

Dehradun
पुलिस प्रशासन

देहरादून :नगर कोतवाली क्षेत्र में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए महिला पुलिसकर्मियों ने कमान अपने हाथों में ले ली है. थाना क्षेत्र में क्षेत्रवार अलग-अलग टीमें गठित की गई है, जो लगातार अपने-अपने क्षेत्रों में जनता को कोरोना वायरस के संक्रमण के विषय में जागरूक करेंगी. साथ ही लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए प्रेरित करेंगी. वहीं, ये टीमें लोगों पर नजर रखेगी.

कोतवाली नगर पुलिस ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए एक नई पहल की है. जनता को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए महिला उपनिरीक्षकों के नेतृत्व में क्षेत्रवार अलग-अलग टीमें गठित की गई है. इन टीमों का नेतृत्व उप निरीक्षक कुसुम पुरोहित, उपनिरीक्षक सरिता बिष्ट और उप निरीक्षक हेमलता बहुगुणा करेंगी.

पढ़ें:800 से अधिक परिवारों को मिलेगी राहत, विधानसभा अध्यक्ष के साथ पार्षदों ने उठाया बीड़ा

वहीं, इन टीमों को इंदिरा कॉलोनी, चुक्कू वाला, मच्छी बाजार, मद्रासी कॉलोनी, सिंगल मंडी, लक्कड़ मंडी, त्यागी रोड, कांवली रोड, गांधीग्राम और छबील बाग क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरतने के लिए निर्देशित किया गया है. थाना नगर कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि डीआईजी के निर्देशन पर लगातार लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिसकर्मी मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details