उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

शिवाजी नगर में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं. घटना की सूचना मिलते ही विवाहिता का पति मौके पर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर पत्नी के शव को नीचे उतारा. वहीं, पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है. पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:44 PM IST

Updated : Aug 18, 2019, 12:00 AM IST

मौके पर पहुंची पुलिस

ऋषिकेश:तीर्थनगरी के शिवाजी नगर में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पड़ोसियों ने जब महिला का शव पंखे से लटा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें शिवाजी नगर में किराये के मकान में रहने वाली एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. महिला का एक आठ महीना का बच्चा भी है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही विवाहिता का पति मौके पर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर पत्नी के शव को नीचे उतारा. वहीं, पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.

विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

पढेःसंदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

इस मामले में सीओ वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि महिला ने तीन साल पहले लव मैरिज की थी और अपनी पति और 8 महीने के बच्चे के साथ शिवाजी नगर में किराये के मकान में रह रही थी. दोनों जिला बिजनौर के रहने वाले हैं. पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी.

Last Updated : Aug 18, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details