उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में मायके गई महिला एक महीने से लापता, देहरादून में सिपाही पर रेप का आरोप

हल्द्वानी की एक महिला एक महीने से लापता है. एक महीने पहले महिला मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी. इसके बाद न तो वो मायके पहुंची और न ही ससुराल वापस लौटी. पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. उधर राजधानी देहरादून में एक महिला ने इंटेलिजेंस में तैनात सिपाही पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 15, 2022, 11:49 AM IST

Crime news
अपराध समाचार

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता पिछले 1 महीनों से लापता है. विवाहिता मायके जाने की बात कह कर घर से निकली थी. लेकिन वो न ही मायके पहुंची और न ही ससुराल वापस आई. कई जगहों पर ढूंढ खोज के बाद भी महिला का पता नहीं चलने पर पति अब पुलिस की शरण में पहुंचा है. पति ने अब मुखानी पुलिस थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है.

मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले महिला के पति नरेश गोस्वामी ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि उसकी पत्नी शीतल गोस्वामी 18 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे उसके पिता से कह कर घर से निकली थी. जाते समय उसने बताया था कि वह अपने मायके हल्द्वानी जा रही है. लेकिन वह न तो मायके ही पहुंची और ना ही लौटकर वापस घर आई.

पीड़ित पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी की सभी संभावित स्थानों पर तलाश कर ली, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. उधर मायके वालों ने भी अपनी बेटी को सभी जगहों पर तलाश लिया है. लेकिन उसके बारे में कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली है. नरेश की तहरीर पर पुलिस ने शीतल गोस्वामी की गुमशुदगी दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी राकेश बोहरा का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही है. परिजन अपने स्तर से ढूंढ रहे थे, लेकिन अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

सिपाही पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप:उधर देहरादून में एक महिला ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिपाही पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. घटना कैंट थाना क्षेत्र की है. महिला का आरोप है कि सिपाही ने खुद को तलाकशुदा बताया था. महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें: ऑपरेशन बदमाश पकड़ो में 13 दिन में 174 अपराधी गिरफ्तार, 84 फरार क्रिमिनल्स बने पुलिस का सिरदर्द

महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके पड़ोस में उत्तराखंड पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट में तैनात सिपाही रहता था. सिपाही ने खुद को तलाकशुदा बताया और शादी का झांसा दिया. शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसके बाद सिपाही का ट्रांसफर पौड़ी में हो गया था. पौड़ी जाने के बाद भी सिपाही ने वीडियो कॉल पर कई बार अश्लीलता की. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिपाही का पौड़ी में भी किसी महिला के साथ अवैध संबंध है. थाना कैंट प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details