उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 17, 2021, 4:24 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 6:21 PM IST

ETV Bharat / state

होटल के कमरे में महिला की मौत बनी रहस्य, लिपस्टिक से लिखे दो अक्षर बने पहेली

इस केस की जड़ तक पहुंचाने के लिए पुलिस सेलाकुई से लेकर होटल तक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि युवक का कोई सुराग मिल सके.

dehradun
घटना स्थल की फोटो

देहरादून: नगर कोतवाली क्षेत्र में होटल एम्बेसडर के कमरा नंबर-321 में मिली महिला की लाश का मामला अभी भी रहस्य बना हुआ है. पुलिस अभी तक महिला की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है. पुलिस अभीतक उस युवक के बारे में भी कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है, जिसके साथ महिला उस रात होटल में आई थी.

जानकारी के मुताबिक, महिला जिस युवक के साथ होटल में आई थी, उस युवक ने होटल में फेक आईडी दी थी. वो युवक भी महिला की मौत के बाद से फरार है. युवक ने होटल में पहचान पत्र के रूप में ड्राइविंग लाइसेंस दिया था, लेकिन वो ड्राइविंग लाइसेंस उधम सिंह नगर के एक व्यक्ति का निकाला. उस व्यक्ति ने बताया कि उसका लाइसेंस कुछ दिन पहले ही गुम हो गया था, जिसकी शिकायत जसपुर थाने में पहले से ही दर्ज है.

पीएम रिपोर्ट में मौत का राज खुला

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है. इसके अलावा पुलिस के लिए कमरे की दीवार पर लिपस्टिक से लिखे दो अक्षर 'क' और 'ज' भी पहली बने हुए हैं. हालांकि, चादर से मिटाने की बात भी सामने आ रही है. ऐसे में ये बात भी सामने आ रही है कि मरने से पहले शायद महिला ने युवक का नाम लिखने की कोशिश भी हो.

पढ़ें-दून के होटल में मिली महिला की लाश, पति के बयान से उलझी पुलिस

कमरे से शराब की बोतल मिली

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से शराब की बोतल भी मिली है. इससे ये आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ जो व्यक्ति कमरे में मौजूद था वो शराब का आदी था और हो सकता है आरोपी ने शराब के नशे में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया हो.

बहन का जीजा पर गंभीर आरोप

सीओ सिटी शेखर सुयाल ने अनुसार मृतका की बहन ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाया है. उसका आरोप है कि मृतका का पति उसे होटल में भेजा था और उससे गलत काम करवाता था. बहन की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इस केस की जड़ तक पहुंचाने के लिए पुलिस सेलाकुई से लेकर होटल तक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. ताकि युवक का कोई सुराग मिल सके.

Last Updated : Mar 17, 2021, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details