उत्तराखंड

uttarakhand

24 घंटे में ही हुआ जनक हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ही निकली कातिल

By

Published : Apr 6, 2020, 10:09 PM IST

विकासनगर में हुए जनक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

Vikasnagar
हत्या का हुआ खुलासा

विकासनगर: कोतवाली विकास नगर क्षेत्र के अंतर्गत जुडली गांव में 4 और 5 अप्रैल की रात को हुए जनक हत्याकांड में कोतवाली पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके पड़ोसी रविंद्र को गिरफ्तार किया है.

बता दें, कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के अंतर्गत जूडली गांव में रविवार सुबह एक घर के बरामदे में 50 वर्षीय व्यक्ति का लहूलुहान शव बरामद हुआ था, जबकि पास वाले कमरे में सोई उसकी पत्नी इस घटना से अनजान बनी रही. इसी के चलते मौके पर पहुंची पुलिस को पत्नी की बातों पर संदेह हुआ और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. जिसके चलते आज क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

पढ़े-सरकार के सभी दावे फेल, लॉकडाउन की वजह से 25 फीसदी महंगे हुए घरेलू सामान

वहीं, एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने बताया कि पुलिस की जांच पड़ताल में मामला प्रेम प्रसंग का निकलकर सामने आया है, जिसमें मृतक की पत्नी चेतन ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले अपने प्रेमी रविंद्र के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. साथ ही उन्होंने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि हत्या में प्रयुक्त हथियार का मिलना अभी बाकी है. गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details