उत्तराखंड

uttarakhand

नाला बंद होने से बरसात का पानी बह रहा सड़कों पर, लगा गंदगी का ढेर

By

Published : Jun 6, 2021, 12:15 PM IST

Updated : Jun 6, 2021, 2:23 PM IST

मसूरी धोबीघाट में नाली बंद होने से सड़कों पर गंदा पानी बह रहा है. कांग्रेस के युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अक्षत वर्मा ने पालिका से जल्द इस ओर ध्यान देने की मांग की है.

mussoorie
नाला बंद होने से सड़को पर बहा पानी

मसूरी:बार्लोगंज क्षेत्र स्थित धोबीघाट में नाला बंद होने से बरसात का पानी सड़कों पर बह रहा है. जिससे सड़क पर मलबा, कचरा जमा हो रहा है. वहीं नगर पालिका के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

नाला बंद होने से बरसात का पानी बह रहा सड़कों पर, लगा गंदगी का ढेर


मसूरी के बार्लोगंज क्षेत्र में स्थित धोबीघाट में नाला बंद होने से सारा पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों पर बह रहा है. जिसके कारण मलबा व कचरा सड़कों पर बिखर गया है. वहीं दूसरी ओर पानी से भू-कटाव भी हो रहा है. जिससे लोगों को खासी परेशानी हो रही है. मसूरी कांग्रेस के युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अक्षत वर्मा ने बताया कि बरसारी नाला बंद होने से कचरा व गंदगी सड़कों पर फैल रही है.

जिससे लोगों को परेशानी हो रही है, वहीं भूमि का कटान भी हो रहा है. इसकी जानकारी नगर पालिका परिषद को दी गई, लेकिन अभी तक पालिका की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके कारण चारों ओर गंदगी का आलम है. अक्षत वर्मा ने बताया कि यही हाल मेरी विल स्टेट में भी है.

पढ़ें:लोक अदालत को जानिए और समझें, जहां मिलता है मामलों का तत्काल समाधान

जहां कंटेनमेंट जोन बनने के कारण कचरे की गाड़ी नहीं आ रही है. जिसके कारण लोगों ने आसपास के नालों में कचरे को फेंकना शुरू कर दिया है. जिससे चारों ओर पहाड़ियों पर कचरे का ढेर लग गया है. जिसकी ना ही कोई सफाई की जा रही है, न ही कोई सुध ले रहा है. उन्होंने जल्द इस समस्या के निस्तारण की मांग की है.

Last Updated : Jun 6, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details