उत्तराखंड

uttarakhand

Kohli Anushka Sharma: बेटी संग विराट-अनुष्का की एक और धार्मिक यात्रा, ऋषिकेश में PM मोदी के गुरु के आश्रम पहुंचे

By

Published : Jan 30, 2023, 10:48 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम सितारे विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु दयानंद सरस्वती के आश्रम में ऋषिकेश पहुंचे हैं. दोनों यहां एक धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड पहुंचे हैं. विराट कोहली अपने परिवार के साथ ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में रूके हुए हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो भी सामने आई है.

ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में विराट और अनुष्का

बताया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ 31 जनवरी को आश्रम में धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए पहुंचे हैं. आश्रम के प्रबंधक गुणानंद रयाल ने बताया कि उन्होंने यहां पहुंचकर ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के भी दर्शन किए. इसके बाद दोनों ने गंगा आरती में भाग भी लिया.
पढ़ें- कैंची धाम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, नीम करौली बाबा से की प्रार्थना

बताया जा रहा है कि उनके साथ योगा ट्रेनर भी आश्रम मे रुके हैं. मंगलवार सुबह योगा अभ्यास और पूजा अर्चना के बाद विराट कोहली परिवार के साथ सार्वजनिक धार्मिक अनुष्ठान कर भंडारे का भी आयोजन करवाएंगे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को भी दोनों का आश्रम में ही रुकने का कार्यक्रम है.

बता दें कि दयानंद सरस्वती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु हैं. 11 सितंबर 2015 को प्रधानमंत्री अपने आध्यात्मिक गुरु दयानंद सरस्वती से मुलाक़ात करने पहुंचे थे. उसके बाद ये आश्रम और अधिक विख्यात हो गया. इसके बाद से ही यहां पर कई दिग्गज आध्यात्म की शांति के लिए प्रवास करने के लिए कुछ दिन के लिए चले आते हैं.

विराट और अनुष्का शर्मा के फैंस को जैसे ही उनके ऋषिकेश आने की सूचना मिली तो उनकी भीड़ आश्रम के आसपास लग गई. बता दें कि बीते दिनों विराट और अनुष्का उत्तराखंड के नैनीताल जिले के भीमताल में स्थित नीम करौली कैंची धाम पहुंचे थे. यहां उन्होंने काफी वक्त बिताया था और मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details