उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पंप वाले ने पेट्रोल में मिलाया पानी तो भड़के ग्रामीण, सिया गांव में हंगामा

टिहरी जनपद के कैम्पटी क्षेत्र के सिया गांव स्थित पेट्रोल पंप पर मिलावटी पेट्रोल देने को लेकर जनता में भारी आक्रोश है. लोगों ने इसके विरोध में पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Sep 22, 2021, 3:47 PM IST

Updated : Sep 22, 2021, 10:55 PM IST

selling adulterated petrol
पेट्रोल पंप का कारनामा

मसूरी: कैम्पटी क्षेत्र के सिया गांव के पास पेट्रोल पंप में पेट्रोल में मिलावट होने से लोग परेशान हैं. इसको लेकर स्थानीयों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही पेट्रोप पंप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. लोगों का आरोप है कि पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचा जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों के वाहन खराब हो रहे हैं.

टिहरी जनपद के कैम्पटी क्षेत्र में सिया गांव स्थित पेट्रोल पंप पर मिलावटी पेट्रोल बेचने को लेकर जनता में भारी आक्रोश है. लोगों ने इसके विरोध में पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में एकमात्र पेट्रोल पंप है, जिसके द्वारा लगातार पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचा जा रहा है. जिससे उनकी गाड़ियां भी खराब हो रही हैं.

पेट्रोल पंप का कारनामा

ये भी पढ़ें:गंगोत्री हाईवे के पास सड़क टूटी, घर छोड़कर किराए पर रहने को मजबूर लोग

ग्रामीणों ने कहा पेट्रोल में पानी होने के कारण उनकी गाड़ियां कहीं भी रुक जा रही हैं. इस कारण उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से भी की, लेकिन पेट्रोप पंप के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मिली भगत से भ्रष्टाचार का खेल खेला जा रहा है.

लोगों ने बताया कि वो मसूरी और कैम्पटी के सिया गांव स्थित दोनों पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर आए, लेकिन दोनों पेट्रोल पंप से लाए गए पेट्रोल में भारी अंतर देखा गया. क्षेत्र के लोग लगातार जिला प्रशासन से पेट्रोल पंप की जांच करने की मांग कर रहे हैं. वहीं उन्होंने मिलावटी पेट्रोल पंप को बंद करवाने की मांग की.

Last Updated : Sep 22, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details