उत्तराखंड

uttarakhand

ग्रामीणों इलाकों में होगी गुलदार से सुरक्षा, मदद को आगे आए विधानसभा अध्यक्ष

By

Published : Dec 26, 2019, 5:23 PM IST

ग्रामीणों इलाकों में गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है. जिसके लिए विधानसभा अध्यक्ष ने ग्रामीण क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइटों की व्यवस्था की है.

terror of leapord rishikesh , ऋषिकेश में गुलदार के आतंक समाचार
विधानसभा अध्यक्ष ने बांटी स्ट्रीट लाइटें .

ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में ग्रामीणों ने गुलदार से सुरक्षा की गुहार लगाई. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गुलदार प्रभावित क्षेत्रों में रोशनी के लिए अपनी विधायक निधि से ग्रामीण क्षेत्रों के पार्षदों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों को 80 स्ट्रीट एलईडी लाइटें वितरित की .

विधानसभा अध्यक्ष ने गुलदार प्रभावित ग्रामीण क्षेत्र गुमानीवाला, भरत बिहार एवं कृष्णा नगर कॉलोनी के लिए स्ट्रीट लाइटों का वितरण किया. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने शहीद विकास गुरुंग के पिता रमेश गुरंग के क्षेत्र शहीद विकास ग्राम के लिए भी स्ट्रीट लाइट वितरित की. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने गुमानीवाला के लिए 40 स्ट्रीट लाइट, भरत बिहार के लिए 30 और कृष्ण नगर कॉलोनी के लिए 10 स्ट्रीट लाइटें वितरित कीं .

ग्रामीणों इलाकों में लगेंगी स्ट्रीट लाइटें.

यह भी पढ़ें-पौड़ीः पूर्व ग्राम प्रधान को मिलेगा भारत-नेपाल समरसता अवॉर्ड

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इन सभी ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है क्षेत्रों में रोशनी हो जाने से इन क्षेत्रों के निवासी सतर्कता बरत कर स्वयं को दुर्घटनाओं से बचा सकते हैं. वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने गुलदार को लेकर डीएफओ देहरादून और जिलाधिकारी देहरादून से फोन पर वार्ताकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details