उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 10, 2020, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

गड्ढे दे रहे हादसों को दावत, लोगों ने रोपाई कर किया गुस्से का इजहार

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आए दिन सड़क पर बने गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. अधिकारियों को समस्या से अवगत कराने के बाद भी गौर नहीं किया जा रहा है. लोगों ने शासन-प्रशासन से जल्द मार्ग को दुरुस्त करने की मांग की.

Doiwala
सड़क के गड्ढों पर लगा डाली धान की पौध

डोईवाला: बरसात के सीजन में सड़क पर गड्ढे लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. वहीं डोईवाला के ग्रामीणों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार और विभाग को जगाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया. लोगों ने तालाब बन चुके गड्ढों में रोपाई कर गुस्से का इजहार किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आए दिन सड़क पर बने गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. अधिकारियों को समस्या से अवगत कराने के बाद भी गौर नहीं किया जा रहा है.

कांग्रेसी कार्यकर्ता रणजीत सिंह ने बताया कि डोईवाला के कई शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क पर जलभराव की समस्या बनी हुई है. बरसात के समय राहगीरों और ग्रामीणों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन विभाग के अधिकारियों को बताने के बावजूद सड़कों पर जलभराव की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. इसी के चलते आज विभाग को जगाने के लिए ग्रामीणों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जलभराव वाली जगह पर धान के पौध लगाए.

पढ़े-छत्तीसगढ़ : लॉकडाउन में नक्सलियों को चौतरफा नुकसान, भारी पड़े जवान

वहीं उप जिलाधिकारी लक्ष्मी राज चौहान ने बताया कि जिन जगहों पर जलभराव की समस्या हो रही है, उसके लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. जल्द कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details