उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: किट्टी ने नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दंपती गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2021, 8:26 PM IST

सिद्धार्थ शर्मा निवासी टीचर्स कॉलोनी थाना सहसपुर ने बीती 7 जुलाई 2021 को नीलम आर्य और उसके पति अनूप आर्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि आरोपियों ने उनसे किट्टी के नाम पर चार लाख रूपये हड़प लिए हैं.

vikasnagar police arrested the couple
किट्टी कमेटी का पैसा गबन करने वाले महिला पुरुष गिरफ्तार

विकासनगर:पुलिस ने किट्टी ने नाम लोगों के पैसे लेकर रफ्फूचक्कर हुए आरोपी दंपती को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ थाना सहसपुर में बीती 7 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस इन दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था और आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

बता दें कि सिद्धार्थ शर्मा निवासी टीचर्स कॉलोनी थाना सहसपुर ने बीती 7 जुलाई 2021 को नीलम आर्य और उसके पति अनूप आर्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि आरोपियों ने उनसे किट्टी के नाम पर चार लाख रूपये हड़प लिए हैं. जिसके बाद कोतवाली विकासनगर में धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था.

पढ़ें-स्वच्छ सर्वेक्षण 2021: प्रदेश में चौथी बार भी मुनि की रेती नगर पालिका नंबर-1, देश में 11वां स्थान

कोतवाली विकास नगर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को आईएसबीटी देहरादून से गिरफ्तार किया गया है. कोतवाली विकासनगर पर लिखित तहरीर देकर धारा 420, 406, 120 बी आईपीसी एवं 4,5 इनामी चिटफंड पाबंदी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया था. जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक विवेक भंडारी चौकी प्रभारी बाजार द्वारा किया जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details