उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विकासनगर: जलभराव से मार्ग का बुरा हाल, लोगों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

हरिपुर मिनस मार्ग पर तुनिया गांव के बीचोबीच इस मार्ग में लगभग 200 मीटर के दायरे में  जलभराव से लोग परेशान हैं. स्थानीय दुकानदारों और स्कूली छात्र- छात्राओं को रोजाना दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Aug 31, 2019, 1:47 PM IST

जलभराव से लोग परेशान.

विकासनगर:हरिपुर कोटी मार्ग पर तुनिया गांव के समीप रोड पर जलभराव की समस्या से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि वे कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस समस्या से अवगत करा चुके हैं. जिसके बावजूद अधिकारियों द्वारा ठोस कार्रवाई न होने से लोगों में खासा रोष है. साथ ही स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि शीघ्र ही समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो वे उग्र आंदोलन को विवश होंगे.

जलभराव से लोग परेशान.

गौर हो कि हरिपुर मिनस मार्ग पर तुनिया गांव के बीचोबीच इस मार्ग में लगभग 200 मीटर के दायरे में जलभराव से लोग परेशान हैं. स्थानीय दुकानदारों और स्कूली छात्र- छात्राओं को रोजाना दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार दलदल और फिसलन के कारण लोग चोटिल हो चुके हैं. वाहनों के आवागमन से स्कूली छात्रों के ड्रेस खराब हो जाती है.

पढ़ें-ओपन यूनिवर्सिटी की भर्तियों पर बार काउंसिल ने उठाए सवाल, न्यायालय की लेंगे शरण

ग्रामीणों ने बताया की लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की कई बार गुहार लगा चुके हैं. बावजूद इसके विभागीय अधिकारी व कर्मचारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. ग्रामीणों द्वारा यह भी बताया गया कि हर वर्ष बरसात के दिनों में जलभराव की समस्या से दो चार होना पड़ता है. ग्रामीणों ने बताया कि यदि शीघ्र समस्या का समाधान नहीं होता तो लोक निर्माण विभाग के खिलाफ आंदोलन को बाध्य होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details