उत्तराखंड

uttarakhand

विधानसभा अध्यक्ष ने ग्राम प्रधानों के साथ की बैठक, 10-10 हजार रुपए देने की घोषणा

By

Published : Jun 4, 2020, 11:55 AM IST

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद ने सभी ग्राम पंचायत प्रधानों की बैठक की. इस दौरान उन्होंने ग्राम प्रधानों द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की. वहीं, उन्होंने सभी ग्राम प्रधानों को विवेकाधीन कोष से 10-10 हजार रुपए देने की घोषणा भी की.

rishikesh
विधानसभा अध्यक्ष ने की ग्राम प्रधानों की बैठक

ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के नेतृत्व में बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज ग्राम पंचायत प्रधानों के साथ एक बैठक आहूत की गई. इस बैठक में कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन काल के दौरान आई क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई. इस दौरान कोरोना संकट उन्होंने सभी प्रधानों द्वारा किये गए अच्छे कार्यों की प्रशंसा कर उन्हें बधाई भी दी.

विधानसभा अध्यक्ष ने की ग्राम प्रधानों की बैठक.

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी ग्राम पंचायत प्रधानों को विवेकाधीन कोष से 10-10 हजार रुपए देने की भी घोषणा की. साथ ही ग्राम पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत सभी जरूरतमंदों को राशन किट मुहैया कराने को कहा. वहीं, इस मौके पर ग्राम पंचायत प्रधानों द्वारा उठाए गए विभिन्न मुद्दों जैसे राशन कार्ड न बनने पर जिला खाद्यन आपूर्ति निरीक्षक, चुगान एवं पुस्ता निर्माण ना होने पर मुख्य विकास अधिकारी और क्वारंटाइन सेंटर में जांच के लिए मेडिकल टीम भेजने को लेकर उप जिलाधिकारी से फोन पर बातचीत की और शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड शासन ने जिला योजनाओं के लिए जारी किए 50 करोड़ रुपये

वहीं, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर उनके द्वारा 22 मार्च से लॉकडाउन शुरू होने से लेकर अब तक लगातार नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हजारों लोगों को मास्क, सैनिटाइजर और भोजन सहित लोगों को अन्य जरूरत का सारा सामान मुहैया करवाया गया है, जिससे किसी को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details