उत्तराखंड

uttarakhand

अमेरिका जाने से पहले गंगा में अठखेलियां कर रहे थे मुंबई के छात्र, डूबने से पहले का वीडियो देखिए

By

Published : Aug 6, 2021, 4:03 PM IST

Updated : Aug 6, 2021, 4:25 PM IST

मुंबई से ऋषिकेश आई दो युवतियों और एक युवक का गंगा में डूबने के दो दिन बाद भी पता नहीं चल सका है. उनके आखिरी समय का वीडियो सामने आया है.

video-came-out-of-mumbai-students-before-drowning-in-rishikesh-ganga-surfaced
मुंबई के छात्रों का गंगा में डूबने से पहले का वीडियो आया सामने

महराष्ट्र/ऋषिकेश: मुंबई से ऋषिकेश आईं दो युवतियां और एक युवक दो दिन पहले गंगा में नहाने के दौरान बह गए थे. अब दो दिन बाद इनके आखिरी पलों का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में तीन युवतियां गंगा के तेज बहाव में अठखेलियां करती दिखाई दे रही हैं. गंगा का बहाव तेज होने के बाद भी ये युवतियां लगातार पानी में ही खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में युवक भी नजर आ रहा है, जो इन तीनों युवतियों के साथ नदी में उतरने की कोशिश कर रहा है.

मुंबई के बोरीवली ईस्ट की रहने वाली मधुश्री खुरसांगे अपने 4 दोस्तों के साथ ऋषिकेश गई थी. यहां नहाते समय उनके दोस्तों ने ये वीडियो बनाया था. नहाने के लिए गए 5 दोस्तों में से 2 दोस्त आगे निकले. जिसमें अपूर्व केलकर नाम की एक लड़की का पैर फिसल गया. फिर मधुश्री और उसका एक दोस्त उन्हें बचाने गए.

डूबने से पहले गंगा में अठखेलियां कर रहे थे मुंबई के छात्र

पढ़ें-गंगा में बहे महाराष्ट्र के MLA की बेटी समेत तीन लोग, दूसरे दिन भी जारी है सर्च

वे भी तेज धारा में बहने लगे. बाहर खड़े दोस्त उन्हें बचाने गए, लेकिन तब तक वे बह चुके थे. इसके बाद दोस्तों ने इसकी जानकारी होटल को दी. परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी गई.

पढ़ें-बाढ़ में फंसी युवती की गुहार : लगातार बढ़ रहा है पानी, प्लीज हमें बचा लीजिए

परिवार का कहना है कि बच्चे मेडिसिन की पढ़ाई के लिए अमेरिका जा रहे थे. इन 5 में से 3 लोग मेडिसिन की पढ़ाई कर रहे थे. इससे पहले भगवान के दर्शनों के लिए हरिद्वार और ऋषिकेश आये थे. डूबने वाले बच्चों में मधुश्री खुरसांगे, अपूर्व केलकर और मेलरॉय दांतेस हैं. निशा गोस्वामी और करण मिश्रा बच गए.

पढ़ें-BJP ने शुरू किया राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान, जुड़ेंगे 25 हजार कार्यकर्ता

बता दें मुंबई ये सभी लोग ऋषिकेश घूमने आये थे. दो दिन पहले गंगा में नहाते समय ये घटना घटी. घटना के बाद से ही एसडीआरएफ टीम गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है. अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है, लेकिन अभी तक तीनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है. रेस्क्यू टीम ने गंगा में ऋषिकेश से हरिद्वार तक सर्च ऑपरेशन चलाया, फिर भी टीम के हाथ खाली ही हैं.

Last Updated : Aug 6, 2021, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details