उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बर्फ की वजह से सवारियों से भरा वाहन फिसला, पिलर की वजह से बची 12 लोगों की जान

कैंपटी रोड पर जीरो प्वांइट के पास बर्फ के फिसलन से सवारियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लटक गई. जिससे सवारियों की सांसे थम गई.

By

Published : Feb 8, 2019, 9:59 PM IST

मसूरी में बर्फ में फिसली सूमो

मसूरीःप्रदेश में हुई बर्फबारी से लोगों की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी के तहत शुक्रवार को कैंपटी रोड पर जीरो प्वांइट के पास बर्फ के फिसलन से एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लटक गया. गनीमत ये रही खाई में गिरने से पहले किनारे पर खड़ी पिलर के सहारे रूक गई. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं इस दौरान वाहन में बैठी सवारियों के होश फाख्ता हो गये. मौके पर क्रेन की मदद से सूमो को सड़क पर लाया गया.


जानकारी के मुताबिक एक सूमो करीब 12 सवारी लेकर मसूरी से कैंपटी जा रही थी. इस दौरान मसूरी-कैंपटी रोड पर जीरो प्वांइट के पास सूमो अचानक बर्फ में फिसलने से अनियंत्रित हो गई और पिलर से जाकर रूक गई. चालक की सूझ-बूझ से सूमो खाई में गिरने से बच गई. सूमो के फिसलने से सवारियों में चीख-पुकार मच गई. बाद में स्ठानीय लोगों की मदद से सभी सवारियों को सकुशल बाहर निकाला. जिसके बाद सवारियों ने राहत की सांस ली.

मसूरी में वाहन फिसली.


स्थानीय लोगों सड़क से बर्फ हटाने के साथ रात में पड़ने वाले पाले को हटाने के लिये चुना और नमक डालने की मांग की. जिससे सड़क में फिसलन ना हो और आवाजाही हो सके.
वहीं, पुलिस इंचार्ज एसएसआई मनमोहन सिंह नेगी ने बताया की मसूरी में बर्फबारी के चलते सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस बल तैनात किये गये हैं. साथ ही कहा कि पर्यटकों को बर्फबारी के कारण सड़कों पर हो रही फिसलन को लेकर सावधानी बरतने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details