उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: भूस्खलन की चपेट में आया लोडर वाहन, ऐसे बचाई चालक और अन्य व्यक्ति ने जान

By

Published : Aug 10, 2020, 10:45 AM IST

उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी, कई मार्गों पर भूस्खलन हादसों को दावत दे रहे हैं. वहीं विकासनगर से साहिया की ओर जा रहा एक लोडर वाहन जजरेट पहाड़ी से पत्थर गिरने से क्षतिग्रस्त हो गया.

vikasnagar landslide
भूस्खलन की वजह से वाहन क्षतिग्रस्त

विकासनगर:कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर स्थित जजरेट पहाड़ी हादसों को दावत दे रही है. आज सुबह विकासनगर से साहिया की ओर जा रहा फल और सब्जी से भरा लोडर वाहन जजरेट पहाड़ी से पत्थर गिरने से क्षतिग्रस्त हो गया. चालक और साथ में बैठे एक व्यक्ति ने वाहन से कूदकर जान बचाई. गनीमत रही कि दोनों को कोई चोट नहीं आई.

भूस्खलन की चपेट में आया लोडर वाहन.

दरअसल, प्रदेशभर में इन दिनों बारिश का दौर चल रहा है. ऐसे में कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर इन दिनों सफर करना काफी जोखिम भरा बना हुआ है. जजरेड पहाड़ी से लगातार भूस्खलन हो रहा है, जिसके कारण पत्थर और मलबा गिरने की आशंका बनी रहती है. वहीं, आज सुबह विकासनगर से साहिया की ओर जा रहा सब्जी और फल से लदा वाहन भूस्खलन की चपेट में आ गया. वाहन में बैठे वाहन चालक व सब्जी विक्रेता ने वाहन से कूदकर जान बचाई. उधर पहाड़ी से हो रहे भूस्खलन की वजह से कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई है.

ये भी पढ़ें: एग्री इंफ्रा फंड से कृषि को मिलेगी मजबूती, आत्मनिर्भर भारत का रास्ता होगा प्रशस्तः CM त्रिवेंद्र

वहीं वाहन स्वामी और सब्जी विक्रेता सुपा राम शर्मा ने बताया कि वो विकासनगर से साहिया की ओर जा रहे थे, तभी अचानक जजरेड पहाड़ी से भूस्खलन होने लगा और और एक बड़ा सा पत्थर उनके वाहन से जा टकराया. इस दौरान वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details