उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सब्जी व्यापारियों का आरोप- लॉकडाउन में लाइसेंस होने के बाद भी पुलिस कर रही पिटाई

राजधानी स्थित एसआईसी मंडी नेहरू कॉलोनी के सब्जी व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया है. व्यापारियों का कहना है कि जब भी वे निरंजनपुर मंडी सब्जी लेने जाते हैं तो वहां पर पुलिस परेशान करती है.

By

Published : Apr 1, 2020, 9:33 PM IST

Dehradun
सब्जी व्यापारियों ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

देहरादून: प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन है. लॉकडाउन होने से जहां आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मंडी में खड़े होने वाले छोटे सब्जी व्यापारियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

छोटे व्यपारियों का आरोप है कि वे पुलिस प्रशासन की सख्ती और लाठीचार्ज से परेशान हैं. जरूरी कागजात होने के बावजूद भी पुलिस सब्जी व्यापारियों पर लाठी भांज देती है. व्यापारियों ने आरोप लगाया कि हमारे पास स्थायी लाइसेंस है और पुलिसकर्मी कोई भी कागजात नहीं देख रहे हैं. उन पर लाठीचार्ज कर उन्हें परेशान किया जाता है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों के पास लाइसेंस नहीं है, आज वो लोग मंडी में सब्जी बेच रहे हैं, साथ ही ऐसे लोगों ने चौकी और थानों से पास भी बनवा लिए हैं. लेकिन जिन लोगों के पास लाइसेंस है पुलिस वैसे लोगों को किसी तरह से सुविधा नहीं दे रही है. केवल लाइसेंस वाले व्यापारियों को पुलिस द्वारा परेशान किया जाता है.

ये भी पढ़ें:CS उत्पल कुमार सिंह की केंद्रीय कैबिनेट सचिव से बात, वर्तमान हालात पर चर्चा

सब्जी व्यापारी संजय का आरोप है कि पुलिसकर्मी लॉकडाउन के नाम पर परेशान कर रहे हैं. जरूरी कागजात होने के बावजूद लाठियां भांजी जा रही है. जिसकी वजह से काफी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details