उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 4, 2020, 3:50 PM IST

Updated : Aug 4, 2020, 9:51 PM IST

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: निगम की मनमानी से नाराज सब्जी विक्रेता, सदस्यता छोड़ने का किया एलान

जीवनी माई रोड पर सब्जी का व्यापार करने वाले सैकड़ों फुटकर दुकानदारों ने बीजेपी की सदस्यता छोड़ने का एलान किया है. साथ ही दुकान न लगाने को लेकर दुकानदारों में निगम के खिलाफ खासा रोष है.

rishikesh
BJP सदस्यता छोड़ने का एलान

ऋषिकेश: कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहित किया जा रहा है. लेकिन ऋषिकेश में निगम प्रशासन ने सब्जी विक्रेताओं को स्थान नहीं दिया जा रहा है. यही कारण है कि लगभग 100 से अधिक सब्जी विक्रेताओं ने बीजेपी की सदस्यता छोड़ने का एलान किया है.

दरअसल, जीवनी माई रोड पर सब्जी का व्यापार करने वाले सैकड़ों फुटकर दुकानदारों ने बीजेपी की सदस्यता छोड़ने का एलान किया है. इस मामले में दुकानदारों ने मंडल अध्यक्ष को भी एक पत्र भेजा है. दुकानदारों का आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान जीवनी माई रोड पर जगह कम होने की बात कहकर सब्जी की दुकानें तीन स्थानों पर शिफ्ट की गई. अनलॉक हुआ तो संबंधित स्थानों से भी उनकी दुकानें हटवा दी गई. अब दुकानदार 50 दिनों से बेरोजगार हैं.

निगम की मनमानी से नाराज सब्जी विक्रेता.

पढ़ें:केदारनाथ यात्रा को लेकर लोगों में आक्रोश, चक्काजाम कर जताया विरोध

कई बार मांग करने के बावजूद निगम प्रशासन दुकानदारों को अपने पुराने स्थान पर दुकानें लगाने की इजाजत नहीं दे रहा है. जबकि, दुकानदार नियमों का पूरा पालन करने के लिए भी तैयार हैं. क्षुब्ध होकर दुकानदारों ने बीजेपी की सदस्यता को छोड़ने का निर्णय लिया है. दुकानदारों ने इस संबंध में जीवनी माई रोड पर नारेबाजी कर प्रदर्शन भी किया.

Last Updated : Aug 4, 2020, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details