उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

KBC की हॉट सीट पर पहुंचीं उत्तराखंड की वैष्णवी कुमारी

कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 14) में उत्तराखंड की वैष्णवी कुमारी ने हिस्सा लिया. वैष्णवी कुमारी बीए मास कम्युनिकेशन 2019 बैच की छात्रा हैं.

By

Published : Sep 22, 2022, 3:36 PM IST

Vaishnavi Kumari of Uttarakhand reached the hot seat of KBC
केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची उत्तराखंड की वैष्णवी कुमारी

देहरादून:श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (Sri Guru Ram Rai University) में बीए मास कम्युनिकेशन 2019 बैच की छात्रा वैष्णवी कुमारी ने कौन बनेगा करोड़पति (Vaishnavi Kumari in Kaun Banega Crorepati) के मंच पर पहुंचकर विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (megastar amitabh bachchan) के साथ हॉट सीट पर पहुंचकर वैष्णवी कुमारी ने ना केवल उत्तराखंड बल्कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की छात्रा होने के नाते विश्वविद्यालय का सर गर्व से ऊंचा किया.

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेंद्र दास महाराज ने वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामना की. साथ ही उन्होंने अन्य छात्रों को भी उनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया है. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर यूएस रावत ने कहा उन्हें छात्रा की इस उपलब्धि पर गर्व है. विश्वविद्यालय अपनी ओर से छात्रों की प्रगति के लिए सतत प्रयासरत है.

पढे़ं-उत्तराखंड के इस प्रोफेसर ने KBC में लिया बिग बी का इंटरव्यू, मुस्कुराते नजर आए अमिताभ बच्चन

मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान विभाग की डीन प्रोफेसर डॉ सरस्वती काला ने कहा वैष्णवी की उपलब्धि से ना केवल विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रेरणा मिली है बल्कि मानविकी एवं कला संकाय के विद्यार्थी भी इस उपलब्धि से खुश हैं. पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ आशीष कुलश्रेष्ठ एवं पत्रकारिता विभाग के सभी शिक्षकों ने सभी वैष्णवी के उज्जवल भविष्य की कामनाएं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details