उत्तराखंड

uttarakhand

पीसीएस अधिकारी अनिल कुमार के घर सर्च वारंट लेकर पहुंची उत्तराखंड पुलिस

By

Published : Mar 5, 2020, 8:41 PM IST

यूपी के मेरठ में देहरादून से पांच सदस्यीय विजिलेंस की टीम पीसीएस अधिकारी के घर जांच करने पहुंची. बताया जा रहा है कि विजिलेंस की टीम कोर्ट के आदेश पर सर्च वारंट लेकर आई थी.

मेरठ
मेरठ

मेरठ/देहरादून: उत्तराखंड में तैनात मेरठ निवासी पीसीएस अधिकारी के घर पर गुरुवार को देहरादून से विजिलेंस की टीम सर्च वारंट लेकर पहुंची. विजिलेंस की टीम ने यहां मोदीपुरम में स्थित पीसीएस अधिकारी के शिवनगर स्थित आवास पर परिजनों को सर्च वारंट तामील कराकर जांच पड़ताल की.

गुरुवार को देहरादून से पांच सदस्यीय विजिलेंस की टीम यहां रुड़की रोड स्थित शिवनगर कॉलोनी में पीसीएस अधिकारी अनिल कुमार के आवास पर पहुंची. जिले में पहुंची टीम ने कोर्ट के आदेश पर आने की बात कहते हुए सर्च वारंट परिजनों को तामील कराया. उसके बाद विजिलेंस की टीम ने घर की तलाशी लेते हुए मौजूद सामान की सूची बनाई, परिजनों से पूछताछ की और वापस लौट गए.

मेरठ पहुंची उत्तराखंड पुलिस

इसे भी पढ़ें-सहारनपुर: तीन तलाक पीड़िता पर पति ने बनाया हलाला करने का दबाव

देहरादून से आई टीम ने थाना पल्लवपुरम पुलिस को अपने साथ लेकर यह कार्रवाई की. फिलहाल इस संबंध में टीम में मौजूद सदस्यों ने कुछ भी बताने से इनकार किया. उनका कहना था कि कोर्ट के आदेश पर यह सामान्य तलाशी वारंट था. जिसके तहत कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि अनिल कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों के चलते कोर्ट में सरेंडर किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details