उत्तराखंड

uttarakhand

तीसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए MP सीएम शिवराज, उत्तराखंड बीजेपी में मचा हड़कंप

By

Published : Feb 15, 2022, 5:14 PM IST

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके चलते उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. वहीं उन्होंने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है. शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारक थे.

Shivraj Singh Chouhan in Uttarakhand
उत्तराखंड में शिवराज सिंह चौहान

भोपाल/देहरादून:सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मंगलवार को इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक थे और कई दिनों से लगातार रैलियां कर रहे थे. इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं से उनकी मुलाकात हुई थी. वहीं, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उत्तराखंड बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें: 'राहुल गांधी की मानसिक उम्र महज 6 वर्ष, कांग्रेस के चारधाम सोनिया, राहुल, प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा'

चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि 'उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम, केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री चारधाम हैं. लेकिन कांग्रेस के चारधाम आपको पता हैं. एक धाम सोनिया गांधी, दूसरा धाम राहुल गांधी, तीसरी धाम प्रियंका गांधी और चौथा धाम रॉबर्ट वाड्रा हैं. हरीश रावत कभी मुख्यमंत्री हुआ करते थे तो इन्हीं धामों के गुण गाते थे.

राहुल गांधी पर साधा निशाना: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम विकास करेंगे. लेकिन राहुल बाबा को खुद ही पता नहीं है कि वह क्या कहते हैं और क्या करते हैं. मुझे तो राहुल गांधी की मानसिक उम्र छह साल की लगती है. कांग्रेस ने भारत के दो टुकड़े करने का काम किया था और आज भी वैसा बयान संसद से दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details